मिस्र में भिखारी ने मरने के बाद परिवार वालों के लिए बैंक में छोड़ा 15 लाख डॉलर | Egypt: Beggar dies leaving behind $1.5 million in his bank account.

 मिस्र में भिखारी ने मरने के बाद परिवार वालों के लिए बैंक में छोड़ा 15 लाख डॉलर | Egypt: Beggar dies leaving behind $1.5 million in his bank account.

Egyptian-dollars-in-bank-account

अपने जीते जी मरने वाला करोड़पति भिखारी खुद को हमेशा गरीब और असहाय होने का दावा किया करता था |

मिस्र में एक भिखारी की मृत्यु के बाद, उसके परिवार को उनके जीवन का सबसे बड़ा झटका तब लगा जब उन्हें पता चला कि वह एक करोड़पति थे, जबकि जीते जी उसने हमेशा खुद को गरीब और असहाय होने का दावा किया करता था |

दक्षिणी मिस्र के सोहाग गवर्नमेंट में रहने वाले इस परिवार का कहना है कि उन्हें अपने भिकारी बाप की मृत्यु के एक महीने बाद एक कूरियर एजेंट  ने एक पत्र लाकर दिया। आगे वह कहते हैं की 

“मेरे पिता की मृत्यु के कुछ दिनों बाद, एक कूरियर वाले ने मेरे पिता का नाम लेकर हमारे दरवाजे पर दस्तक दी। मैंने उसे बताया कि एक महीने पहले ही उनका निधन हो गया है । फिर उसने मुझे एक स्थानीय बैंक का एक पत्र मुझे सौंपा। पहले तो हमें लगा कि हमारे पिता ने कर्ज लिया होगा । हालांकि, जब हमने पत्र खोला तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ। मेरे पिता के पास बैंक में 22 मिलियन मिश्री पाउंड ($1.5 मिलियन) यानी भारत्या पैसे में लगभग 11 करोड़ 15 लाख रूपये जमा थे। मैं यह देखकर बेहोश होकर जमीन पर गिर गया और मुझे अस्पताल ले जाया गया, ”करोड़पति भिखारी के बेटे ने मीडिया से बताते हुए यह साड़ी बातें कहीं।

टिप्पणियाँ