हिंदू-मुस्लिम थीम पर बनी सर्फ एक्सेल का होली अभियान अबतक 5.3 मिलियन बार देखा जा चूका है। The Holi Campaign Of Surf Excel On Hindu-Muslim Theme Seen 5.3 Million Times.

हिंदू-मुस्लिम थीम पर बनी सर्फ एक्सेल का होली अभियान अबतक 5.3 मिलियन बार देखा जा चूका है। The Holi Campaign Of Surf Excel On Hindu-Muslim Theme Seen 5.3 Million Times.

surf-excel-latest-advertisement-seen-5.3-million-times

इस अभियान में दिखाया गया है कि रंग हमारे समाज का एक अटूट हिस्सा है ।
सर्फ एक्सेल का यह विज्ञापन YouTube चैनल पर 27 फरवरी से लेकर अबतक 5.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है ।

इस कम्पैन में यह दर्शाया गया है की अच्छाई का कोई धर्म नहीं है और यह होली डिटर्जेंट ब्रांड सर्फ एक्सेल, जो "दाग़ अच्छे हैं" ब्रांड के तहत लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है और इस होली के मौके पर भी इसबार भी कुछ ऐसा किया की हिन्दू मुस्लिम रिश्ते को बेहतर ढंग से दर्शया है। सदाबहार हिंदू-मुस्लिम विषय के आसपास बनाया गया, कुछ मिनटों लंबा यह इश्तेहार लोव लिंटास मुंबई द्वारा रची गई है और हिंदुस्तान यूनिलीवर के स्वामित्व वाले डिटर्जेंट ब्रांड के दर्शन पर बना है जिसमें एक मैसेज दिया गया है कि अगर किसी अच्छे काम के लिए अगर कपड़े में दाग़ लगते हैं तो यह दाग़ अच्छा है।

शीर्षक है "रंग लाये संग" (रंगों का अनुवाद जो हमें एक साथ लाता है), अभियान में एक युवा हिंदू लड़की को दिखाया गया है जो आसपास के होली के रंगों को अपने कपड़ों पर लेती है ताकि वह अपने युवा मुस्लिम दोस्त को रंगों से रक्षा कर सके, जिसे पास की मस्जिद में नमाज़ पढ़ने जाने के लिए उस लड़की के साइकिल की सवारी की जरूरत पड़ती है। यह स्थान सर्फ एक्सेल की टैगलाइन के साथ समाप्त होता है के "अगर कुछ अच्छा करते समय दाग़ लग जाए तो दाग़ अछे हैं।

समाज के सभी लोगों को एक साथ जोड़ने और यह दिखाने की कोशिश कि गई है के रंग हमारे समाज में किस तरह से एक अटूट रिश्ता बना सकता है, पूरे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अच्छी तरह से गूंजता दिखाई देता है। यह विज्ञापन 27 फरवरी से लेकर अबतक सर्फ एक्सेल के YouTube चैनल पर 5.3 मिलियन से अधिक बार देखा जा चूका है।

यह देखते हुए कि होली देश भर में बहुत धूमधाम से मनाए जाने वाले सबसे बड़े त्योहारों में से एक है, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक - प्रिया नायर, ने कहा, मज़ेदार और रहस्योद्घाटन के बीच, यह काफी लोकप्रिय हुआ है। सर्फ एक्सेल के #RangLaayeSang अभियान खूबसूरती से ज़ोर पकड़ता दिखाई दे रहा है कि कैसे होली के रंग अच्छे हैं और लोगों को एक साथ लाने के लिए योगदान करती है। 

इस अभियान को टेलीविजन, आउटडोर और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर बढ़ावा दिया जाएगा ताकि समाज में अच्छा सन्देश पहुँचाया जा सके।

लोव लिंटास के क्षेत्रीय रचनात्मक अधिकारी कार्लोस परेरा ने कहा, "हमें लगा कि होली के त्योहार ने हमें एक साथ आने की सच्ची भावना को उजागर करने का अवसर दिया है। रंग को एकता का माध्यम बनाकर, हम रंग लाए के बड़े विचार को मूल रूप से सामने ला सकते हैं। सांग - एक ऐसी भावना जिसे बच्चे वास्तव में मानते हैं। "

नरेश गुप्ता के अनुसार, मध्य में विज्ञापन एजेंसी बैंग के स्ट्रैटजी हेड और मैनेजिंग पार्टनर को ऐसा लगता है कि ब्रांड ने मौजूदा मूड को पकड़ने और शानदार ब्रांड स्टोरी देने के लिए बहुत अच्छा कार्य किया है।

टिप्पणियाँ