बिहार, बंगाल और राजस्थान में बढ़ रहा AIMIM और ओवैसी का ज़बरदस्त जनाधार। Owaisi's AIMIM Strong Support Base Growing In Bihar, Bengal and Rajasthan.

बिहार, बंगाल और राजस्थान में बढ़ रहा AIMIM और ओवैसी का ज़बरदस्त जनाधार। Owaisi's AIMIM Strong Support Base Growing In Bihar, Bengal and Rajasthan.

asaduddin-owaisi-speech-in-mumbai

आज़ादी के पिछले 70 सालों का अगर हम इतिहास देखें तो पाएंगे की मुसलमानो को हर पोलिटिकल पार्टी ने महज़ बेवक़ूफ़ बना कर वोट बैंक के तौर पर इस्तेमाल किया है और उसके बदले मुसलमानो को महज़ गुठली से ही काम चलाना पड़ा है और जगह जगह पर शोषण का शिकार होना पड़ा है। मुसलमानो ने हर उस पार्टी पर भरोसा जताया जो सेक्युलर फैब्रिक के तौर पर उनके लिए सिर्फ बातें की मगर जीतने के बाद उनके लिए कभी कुछ नहीं किया।

पिछले 70 सालों से मुसलमानो को महज़ धोका के सिवा कुछ नहीं मिला। ना उन्हें तालीम के लिए प्रोत्साहित किया गया और ना ही उनको सम्प्रदायक हिंदुत्व कट्टरपंथियों से महफूज़ रक्खा गया बल्कि उनपर लूट पाट और हमले करवा कर उनके प्रॉपर्टी और इज़्ज़त आबरू को लुटा गया। नौकरियों में भी मुसलमानो के साथ भेदभाव किया गया |

आज आरएसएस के 70 सालों की मेहनत रंग लाई और हम भगवा वादियों की तानाशाह सरकार देख रहे हैं जबकि मुस्लमान हिन्दू मुस्लिम भाई भाई और अपनी देशभक्ति को ही साबित करने में लगा रह गया। उन्हें लगा की सब ठीक है मगर इस दरमियान हिन्दुओं के सीएसी जमातों ने अपना काम घर घर जाकर किया और मुस्लमान मुग़ालते में पड़ा रहा और सोच रहा था की वह एक हैं जबकि मोदी सरकार की भारी बहुमत ने इस बात को को पूरी तरह से धराशाही कर दिया है। आज हिन्दुओं का 85% वोट हिन्दू सम्राट कहे जाने वाले मोदी और आरएसएस के पक्ष में है ऐसे में किसी सेक्युलर जमात के मुग़ालते में मुसलमानो को नहीं रहना चाहिए और उन्हें अपना क़ायद देखना चाहिए जो उनके लिए आवाज़ उठा सके और जो उनके लिए काम कर सके।

आज के सारे हालात पर ग़ौर करें और सभी पार्टियों में मुस्लिम उम्मीदवारों की तरफ नज़र उठायें तोह पिछले कुछ सालों में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM ने इस में नुमायां रोल अदा किया है और असदुद्दीन ओवैसी ने हर मंच पर मुसलमानो के लिए आवाज़ उठाया है। AIMIM ने मुंबई में अपना परचम लहराया है और मुस्लमान भी अब सारे हालात पर ग़ौर कर रहा है और देख और समझ रहा है की उनके हित के लिए कौन बेहतर है। लिहाज़ा अब ओवैसी की पार्टी की ज़ोर हर जगह पकड़ रही है चाहे बंगाल हो, बिहार हो, झारखण्ड हो, राजस्थान हो या फिर मध्यप्रदेश। 

आने वाले दिनों में ओवैसी की पार्टी का जनधार खूब बढ़ने वाला है इसमें शक नहीं ऐसे में मुसलमानो को ओवैसी को ही अपना अमीर और अपने नेता के तौर पर आगे रखना होगा और सेक्युलर जमातों के लुभावनी बातों पर से धेयान हटाना होगा । हाल ही में ऐसे कई पार्टी के नेताओं ने मुसलमानो का वोट बटोरा है और फिर भाजपा जैसे फासिस्ट पार्टी के साथ जुड़े हैं जिनमें आम आदमी पार्टी के मिश्रा शामिल हैं तोह समाजवादी और बहुजन समाज वादी पार्टी के कई नेता भी सरे से शामिल हैं लिहाज़ा अपना वोट इनसब को न देकर मुसलमानो को ओवैसी की पार्टी AIMIM को समर्थन देना चाहिए और वह भी बड़े पैमाने पर तब ही इस देश में मुसलमानो की तक़दीर बदलेगी वरना हमेशा शोषण का शिकार होते रहेंगे।

टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
Easy "water hack" burns 2 lbs OVERNIGHT

Well over 160 thousand men and women are losing weight with a simple and secret "liquids hack" to burn 2 lbs every night while they sleep.

It is proven and it works on everybody.

Here are the easy steps for this hack:

1) Take a clear glass and fill it with water half full

2) Proceed to do this strange HACK

you'll be 2 lbs thinner the very next day!