अकबरुद्दीन ओवैसी की हालत में सुधार, तीन दिनों के लिए बेड रेस्ट पर। Improving Condition Of Akbaruddin Owaisi; Doctor Suggested For Three Days Bed Rest.

अकबरुद्दीन ओवैसी की हालत में सुधार, तीन दिनों के लिए बेड रेस्ट पर। Improving Condition Of Akbaruddin Owaisi; Doctor Suggested For Three Days Bed Rest.

akbar owaisi

हैदराबाद: एमआईएम के फ्लोर लीडर और चंद्रायंगुट्टा के विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी को गुरुवार और शुक्रवार की मध्य रात्रि में जब उन्हें पेट में दर्द की शिकायत हुई तोह उन्हें ओवैसी अस्पताल और अनुसंधान केंद्र में ले जाने के कुछ घंटे बाद पूरी चेकअप के बाद शनिवार को दोपहर 3 बजे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

डॉक्टरों ने पूरी जांच और अल्ट्रासाउंड स्कैन करने के बाद उन्हें  छुट्टी दे दी। उन्हें तीन दिनों के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी गई है।



सूत्रों ने कहा कि एक राजनीतिक समारोह में भाग लेने के बाद, अकबरुद्दीन ओवैसी ने पेट में दर्द होने की बात कही और उन्हें फ़ौरन दर्द निवारक गोलियां दी गईं। लेकिन जब उनका दर्द लगातार जारी रहा, तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉ। मजहर अली खान की देखरेख में डॉक्टरों की एक पूरी टीम ने उनकी स्थिति की निगरानी की। सूत्रों के अनुसार, दर्द का कारण संक्रमण था।

एआईएम अध्यक्ष और उनके बड़े भाई असदुद्दीन ओवैसी, जो राजधानी में मौजूद थे, फ़ौरन हैदराबाद पहुंचे और अस्पताल में घंटों रहे।



2011 में जब वह अपने निर्वाचन क्षेत्र का दौरा कर रहे थे, तब से ही अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत में खराबी की शिकायत आ रही थी। बता दें की उनपर किये हुए हमले में उन्हें दो गोलियां लगी थी और खंजर से प्रहार किया गया था जिसके बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर में लाया गया था और उनके पेट का ऑपरेशन किया गया। उनके पेट को इस बीच दो बार ऑपरेशन के लिए खोला गया। 

हालिया चुनाव प्रचार के दौरान, उन्होंने खूब बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था और उनकी लम्बी लम्बी तक़रीरों के कारन उनके स्वास्थ्य पर इसका प्रभाव भी पड़ा था। फिलहाल तो उनकी स्तिथि बेहतर है और उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। 

टिप्पणियाँ